Saturday, May 21, 2022
Google search engine
No menu items!
HomeBollywoodकोरोना पेशेन्टस का इलाज करने आ रहे हैं शाहरुख खान !

कोरोना पेशेन्टस का इलाज करने आ रहे हैं शाहरुख खान !



टिया शर्मा / नागपुर.  अब  शाहरूख खान कोरोना मरीजों का इलाज करने आ रहे हैं। चौंक गए ना, दरअसल किंग खान नहीं बल्कि शाहरुख खान के बॉडी डबल प्रशांत वाल्दे बहुत जल्द ही ‘डॉक्टर -ए -कोरोना वॉरियर’ नाम की शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाले हैं। उन्होंने इस फिल्म में एक डॉक्टर की भूमिका निभाई है। 
एक सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है। इस शॉर्ट मूवी के प्रोडयूसर पांडुरंग कलबंदे, पूजा कावारे और राजेश कावारे हैं। 
प्रोडयूसर पांडुरंग कालबंदे का कहना है कि मैंने कोरोना महामारी को बहुत करीब से देखा है। जिसके कारण मेरे दिमाग में इस फिल्म को बनाने का विचार आया। फिल्म को कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा जिसमें एमएक्स प्लेयर, हंगामा प्ले, एयरटेल आदि प्रमुख हैं।

खास मैसेज देती है मूवी

कहानी कोरोना महामारी और नक्सलियों के इर्द-गिर्द घूमती है। मूवी लोगों के बीच मानवता का मूल्य समझाती है और लोगों को कोविड के प्रति सतर्क रहने की संदेश देती है।


कौन हैं प्रशांत वाल्दे

बॉलीवुड में शाहरुख खान के बॉडी डबल के रूप में काम करते हुए प्रशांत वाल्दे को 15 साल हो चुके हैं। नागपुर निवासी प्रशांत, ओम शांति ओम, डॉन -2, चेन्नई एक्सप्रेस, फैन, और शाहरुख की कई अन्य फिल्मों और 400 से अधिक विज्ञापनों में काम कर चुके हैं।

प्रशांत का कैरियर ग्राफ

प्रशांत वाल्दे ने बॉलीवुड में एक कोरियोग्राफर के रूप में शुरुआत की थी, फिर उन्होंने एक मिमिक्री कलाकार के रूप में काम करना शुरू किया।
जल्द ही शाहरुख खान से मिलते-जुलते होने के कारण उन्हें शाहरुख खान के बॉडीडबल का काम मिलना शुरू हो गया ।
प्रशांत  ने लोगों का ध्यान तब खींचा जब उन्होंने ‘फैन’ फिल्म में एक डुप्लिकेट की शानदार भूमिका निभाकर अपनी प्रतिभा को साबित किया।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments