Thursday, August 11, 2022
Google search engine
No menu items!
Homedesh duniaउप राष्ट्रपति चुनाव / अल्वा के साथ हुआ ‘खेला’

उप राष्ट्रपति चुनाव / अल्वा के साथ हुआ ‘खेला’

किया दावा : मोबाइल की इनकमिंग-आउटगोइंग बंद, किसी से नहीं हो रही बात

वेब डेस्क.नई दिल्ली. राष्ट्रपति चुनाव के बाद अब उप राष्ट्रपति चुनाव की सरगर्मियां तेज होो गईं हैं। आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। सोमवार को विपक्ष की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा ने दावा किया कि उनके मोबाइल के सभी कॉल डायवर्ट कर दिए गए हैं।  

 

अल्वा ने  बताई ये वजह

 अल्वा ने कहा कि वह मोबाइल से किसी से बात नहीं कर पा रही हैं। न कॉल आ रहा है और न ही जा रहा है। उन्होंने बीजेपी के नेताओं से मोबाइल पर बात की, इसके बाद ही ऐसा हुआ। मार्गरेट अल्वा ने बीएसएनएल और एमटीएनएल का नाम लिखते हुए इसे लेकर ट्वीट भी किया है। और सिम कार्ड को ठीक करने की मांग की है।

अभी क्यों आई केवाईसी की याद

अल्वा ने ट्वीट  में कहा कि आज मैंने अपने बीजेपी के कुछ दोस्तों से फोन पर बात की, इसके बाद मेरे मोबाइल के सभी कॉल डायवर्ट हो गए हैं. मैं किसी से भी बात करने में असमर्थ हूँ।क्या बीएसएनएल और एमटीएनएल केवाईसी चाहते हैं। मार्गरेट अल्वा ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जो एमटीएनएल का नोटिस बताया जा रहा है। दावा है कि अल्वा को ये नोटिस एमटीएनएल ने उन्हें भेजा, जिसमें कहा गया कि अल्वा को केवाईसी कराएं। केवाईसी निलंबित कर दी गई है। अगर ऐसा नहीं कराया तो 24 घंटे के अंदर अल्वा के सिम कार्ड को बंद कर दिया जायेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments