Saturday, May 21, 2022
Google search engine
No menu items!
Homemaharashtraअब नांदेड़ में मिला तलवारों का जखीरा

अब नांदेड़ में मिला तलवारों का जखीरा

नांदेड़. धुले के बाद अब नांदेड़ में तलवारों का जखीरा मिलने से हड़कंप मच गया है। नांदेड़ में पुलिस ने शुक्रवार को शिवाजी नगर में एक ऑटो से 25 तलवारें बरामद की हैं। एक ऑटो में इन तलवारों को ले जाया जा रहा था परंतु पुलिस ने ऑटो को रोक लिया और उसमें से 25 तलवारें बरामद कीं। पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। नांदेड़ के एसपी प्रमोद कुमार शेवाले ने कहा, तलवारें एक ऑटो में ले जाई जा रहीं थीं। पुलिस ने उसे रोक लिया । ऐसा लगता है कि उन्हें अमृतसर से मंगवाया गया था। गिफ्ट शॉप में काम करने वाला एक लड़का और मालिक गिरफ्तार हुआ है। जांच चल रही है।

Tweet

ANI@ANIMaharashtra | 25 swords found in an Auto by police in Nanded Swords were transported in an Auto. Police laid the trap & it was intercepted. Seems like they were ordered from Amritsar. A boy & owner of gift shop arrested. Investigation is underway: Pramodkumar Shewale, SP, Nanded

धुले में जब्त गईं थीं 89 तलवारें

बता दें कि दो दिन पहले पहले 27 अप्रैल को धुले में एक स्‍कॉर्पियो कार से 89 तलवारें जब्त की गईं थीं। इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। महाराष्ट्र में इन दिनों लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा का मामला बहुत गरमा रहा है। इस बीच एक के बाद एक तलवारों का जखीरा मिलने से कई सवाल उठ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments