श्री श्याम साप्ताहिकी में बहेगी भजनों की गंगा

Spread with love

17 से 24 अप्रैल तक जाने-माने भजन गायक भजनों से बांधेंगे समां

नागपुर. श्री श्याम साप्ताहिकी कार्यक्रम का आयोजन 17 से 24 अप्रैल तक शहर में प्रतिदिन अलग-अलग स्थानों पर होने जा रहा है जिसमें देशभर के जाने-माने भजन गायक श्याम बाबा के भजनों से समां बांधेंगे। बाबा के दरबार को भव्य बनाने कोलकाता से कारीगर भी बुलाए जा रहे हैं, जो कोलकाता के फूलों से श्रृंगार करेंगे। छप्पन भोग और श्याम रसोई के साथ अखंड ज्योत भी प्रज्वलित होगी। शहर में पिछले 14 वर्ष से लगातार यह आयोजन किया जा रहा है।

श्री श्याम साप्ताहिकी  में भजन सम्राट संजय मित्तल (कोलकाता), सरदार रोमी सिंह (खलीलाबाद), संजय पारीक (जयपुर), शीतल पांडे (दिल्ली), प्रवेश शर्मा (बिकानेर), रितेश मनोचा (नैनीताल) के  भजनों की गंगा बहेगी। खाटू श्यामजी के मंदिर के सेवक नरेंद्र सिंह चौहान के सान्निध्य में श्री श्याम साप्ताहिकी की पूर्णाहुति 24 अप्रैल को श्री गीता मंदिर, कॉटन मार्केट में होगी। यह कार्यक्रम सुबह 9.30 बजे से रात तक चलेगा।

ऐसे होंगे कार्यक्रम

श्री श्याम साप्ताहिकी की शुरुआत 17 अप्रैल को रात 8 बजे कैलाशचंद्र अग्रवाल (चंदाकोल) के विला नं. 7, छतरपुर फार्म में आयोजित कार्यक्रम से होगी। 18 अप्रैल को शाम 6 बजे अनिल अग्रवाल के स्वामीनारायण एन्क्लेव, वाठोड़ा, 19 अप्रैल को दुनेश्वर पेठे के सूर्यविमा निवास, प्लॉट नं. 260, साईं प्रवेश द्वार, हिवरी लेआउट, 20 अप्रैल को शाम 6 बजे उमाकांत अग्निहोत्री के अमर संकुल, आनंद गैस गोदाम के सामने, डिप्टी सिग्नल, 21 अप्रैल को रात 8 बजे विधायक मोहन मते के रानी इंदिराबाई भोसले विहार, तुलसीबाग, सीपी बेरार कालेज के सामने, महल, 22 अप्रैल को शाम 6 बजे राजेश ठाकुर के नटराज टावर, झंडा चौक, महल, 23 अप्रैल को शाम 6 बजे रविनीश पांडेय के प्लॉट नं. 13, मंगलदीप कालोनी, पानी टंकी के पास, नेताजी नगर में श्याम बाबा के भजनों की प्रस्तुति देंगे।

भक्तों के रुकने की व्यवस्था 
कीर्तन में अमरावती, अकोला, खामगांव, वर्धा तथा दूसरे शहरों से आने वाले भक्तों की रुकने की व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.