मातम में बदली खुशियां/ अमरावती में कार को ट्रक ने उड़ाया , 5 की मौत

Spread with love
मातम में बदली खुशियां/ अमरावती में कार को ट्रक ने उड़ाया , 5 की मौत

 वेब डेस्क. अमरावती/ नागपुर. विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे एक परिवार की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब उनकी कार को सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 6 घायल हो गए। मृतकों की पहचान रोशन आखरे, प्रतिभा पोकले,गजानन दरोकर, क्रष्ण गाडगे के रूप में की गई है। ये सभी अंजनगांव सूरजी निवासी थे। इलाज के दौरान मरने वाले व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

ऐसे हुआ हादसा

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को एक परिवार शादी में शामिल होने नंदगांवपेठ कार से जा रहा था। दोपहर 11.30 बजे के आसपास राहतगैन टी-पाइंट के पास जब कार एक बाइक को ओवरटेक कर रही थी तभी सामने से आ रहे तेज रफ्पतार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। 

टकराने के बाद ट्रक पलट गया। हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

इधर बस खाई में गिरी, 7 की मौत

आंध्र प्रदेश के चित्तूर में ड्राइवर की लापरवाही की वजह से एक बस 100 फीट गहरी खाई में गिर गई। जिसके कारण 7 लोगों की मौत हो गई और 45 लोग घायल हो गए। ये हादसा तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बकरापेटा में हुआ। बस में 52 बाराती सवार थे।

One thought on “मातम में बदली खुशियां/ अमरावती में कार को ट्रक ने उड़ाया , 5 की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published.