पुलिस के डर से भागा , कर दी ये गलती…मौत

Spread with love

  रमेश सोलंकी.आसिफाबाद . कहते हैं ना- बुरे काम का बुरा नतीजा। गलत काम करने वाला हमेशा डरा रहता है। डर के कारण उसे कुछ नहीं सूझता। ऐसे में उसे जान से भी हाथ धोना पड़ता है। 

मृतक

ऐसा ही एक हादसा यहां हुआ जब सड़क किनारे दोस्तों के साथ शराब पी रहा युवक अचानक पुलिस का सायरन सुनकर भागने लगा और अंधेरे में उसे कुआं नहीं दिखा, जिसके कारण वह कुएं में गिर गया और उसकी मौत हो गई।  

मिली जानकारी के मुताबिक जम्मीकुंटा निवासी पोनुगंती वेणु एक निजी कॉलेज में लेक्चरर था। रविवार की रात वह हुजूराबाद रोड पर अभिराम बार के सामने सड़क किनारे दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। 

अचानक पुलिस का सायरन बजने लगा जिसे सुनते ही सभी भागने लगे। वेणु भी उनके साथ भागा पर अंधेरा और पुलिस के डर के कारण  उसे कुआं नहीं दिखा।  वह कुआं के अंदर  गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई।

 बाद में दोस्तों ने उसका शव कुएं से निकाला। मृतक अपने पीछे  पत्नी और दो छोटी बेटियों को छोड़ गया है।  पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  वेणु की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

गांजा बेचने के आरोप में महिला गिरफ्तार

कुमरम भीम आसिफाबाद जिला केंद्र में तिरियानी मंडल में गांजा बेचने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया।

रेबेना सीआई सतीश कुमार व तिरियानी एसआई पी रामाराव ने बताया कि तिरियानी अंचल के कोया तलंदी की कुनराम तनुंबई नामक महिला को गांजा बेचने का मामला दर्ज कर रिमांड पर लिया गया है।

 स्थानीय  तहसीलदार मस्कुर अली के अनुसार वह कोयातालंडी गांव गया और  उसके घर की तलाशी करने पर उसके पास से गांजे के (कैनबिस के प्रत्येक पॉकेट वजन का लगभग 5 ग्राम) और एक अलग 50 ग्राम गांजे के पैकेट जब्त किए । उन्होंने कहा कि मामला जांच के लिए तिरुवनंतपुरम पुलिस को सौंप दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.