Saturday, May 21, 2022
Google search engine
No menu items!
Homenagpur samacharराजश्री मांढळकर समेत सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

राजश्री मांढळकर समेत सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

प्रभाग 30 में जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन

 नागपुर. जानी-मानी समाजसेविका राजश्री  मांढळकर  भाजपा में शामिल हो गईं हैं। प्रभाग 30, ईडब्ल्यूएस क्वार्टर,  सद्भावना नगर में महापौर व उपमहापौर की मौजूदगी  में आयोजित

एक भव्य समारोह में राजश्री  मांढळकर  ने अपने 200 से भी अधिक कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश किया।

महापौर दयाशंकर तिवारी एवं उप महापौर मनीषा धावडे ने सभी कार्यकर्ताओं का भाजपा का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया ।

इस मौके पर महापौर व उपमहापौर ने मांढळकर के जनसंपर्क कार्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया।

राजश्री मांढळकर समेत सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

 प्रमुख अतिथि महापौर दयाशंकर तिवारी ने भाजपा में प्रवेश लेने वाले सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे एक ऐसी पार्टी में प्रवेश कर रहे हैं जो राष्ट्रीयता से ओतप्रोत है।

आप सभी भाजपा की राष्ट्रीय विचारधारा को घर-घर तक पहुंचायें। उन्होंने आगे कहा कि मेरे 14 माह के संक्षिप्त कार्यकाल में अनेक जनहितैषी कार्य किए गए।

शिक्षा,खेल,स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई महत्वपूर्ण कार्य शहर में हमने किए। नागपुर महानगर क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में ‘आकांक्षा ‘संस्था के माध्यम से मनपा के इंग्लिश मीडियम के स्कूल खोले गए।

इन स्कूलों में आज 16000 विद्यार्थियों को बाईजूस एप के माध्यम से निशुल्क ऑनलाइन शिक्षा दी जा रही है।

 उपमहापौर मनीषा धावडे ने  कहा कि आज भाजपा विश्व का सबसे बड़ा संगठन है। उन्होंने मांढळकर द्वारा शुरू किए गए जनसंपर्क कार्यालय को एक अच्छी पहल बताते हुए कहा कि इससे प्रभाग की जनता की समस्याएं हल करने में काफी मदद मिलेगी।

 इस मौके पर राजश्री मांढळकर ने कहा कि भाजपा विकास की पक्षधर है और  गरीबों की हितैषी है। भाजपा में आकर जनसेवा का मुझे जो आज अवसर मिला है वह मेरे लिए गर्व की बात  है।

कार्यक्रम में अन्य प्रमुख अतिथि के रूप में प्रभाग 30 के नगरसेवक हरीश दिकोंडवार, दिव्या घोड़े वंदना भुरे,राजू गोतमारे, महेंद्र राउत, सेतराम सेलोकर,सोनाली राउत, पिंटू गिरहे,

आशीष कनौजे, संगीता आदमने,शरयू निमजे, सुरेखा मदनकर,मंगेश साकरकर, गणेश चरलेवार, पप्पू सातपुते, अमोल साहू, चिंटू वनवे,आकाश मोटघरे, तुषार पलसापुरे, दीपक झाड़े, संकेत वंजारी,संतोष साहू,

मनीष साहू सहित बड़ी संख्या में प्रभाग के नागरिक उपस्थित थे।

 maharashtrakhabar24 व khabarsabtak24 पर आपको हर  राज्य की हर छोटी-बड़ी खबर मिलेगी।  सियासी शतरंज की बिसात पर क्या चल रहा है खेल, देश की अर्थव्यवस्था का क्या है हाल,  कहां , क्या चल रहा है, क्या है सियासी दांव-पेंच, आपके गांव में  सरकार क्या कर रही है 

नया, हर अपडेट आपको यहां मिलेगी। इसके अलावा पुस्तक समीक्षा,साहित्यिक लेख,टॉप स्टोरीज,एक्सक्लूसिव स्टोरीज राजनीति, खेल, चुनाव,बॉलीवुड खबरें। एक क्लिक पर हमेशा पाएं ताजा खबरें। 
Maharashtrakhabar24 यू-टयूब चैनल पर देखें ‘खास खबर’। महत्वपूर्ण खबरों के विश्लेषण का विशेष कार्यक्रम।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments